गोंडा: पीएनबी में किसान की जेब से उचक्के ने उड़ाए 40 हजार…

नवाबगंज (गोंडा)। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा नवाबगंज में रुपये निकालने आए खाताधारक महिला के किसान पति की जेब से उचक्के ने 40 हजार रुपये पार कर दिए। वारदात बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के सहारे पुलिस उचक्के को तलाश रही है। नवाबगंज के शोभापुर गांव निवासी मीरा देवी अपने पति अशोक कुमार के साथ बुधवार को रुपये निकालने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा आई थीं। वहां से मीरा देवी ने पचास हजार रुपये निकाले। बैंक में भीड़ होने के कारण तीन बजे के बाद उन्हें कैश काउंटर से रुपये मिले। इसमें 40 हजार रुपये की गड्डी में पांच सौ रुपये के नोट थे, जबकि दस के नोट की एक गड्डी दस हजार रुपये की थी। मीरा ने रुपये पति अशोक को दे दिए।

अशोक ने बताया कि 40 हजार रुपये पैंट की जेब में रखे और दस हजार की गड्डी बदलकर बड़ी नोट लेने के लिए कैश काउंटर पर गए थे। इस दौरान पैंट की जेब से 40 हजार रुपये किसी ने निकाल लिए। कुछ देर बाद जब जेब चेक की तो रुपये नहीं थे। उन्होंने बैंक प्रबंधक व पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो एक युवक अशोक की जेब से पैसा निकालने के बाद बैंक के बाहर जाते नजर आ रहा है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

तीन माह पहले भी 50 हजार लेकर भागा था उचक्का
पंजाब नेशनल बैंक की शाखा नवाबगंज में तीन माह पहले एक बुजुर्ग खाताधारक रुपये निकालने आए थे। बैंक के अंदर ही उचक्के ने उनकी जेब से 50 हजार रुपये निकाल लिए थे। उचक्के की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई थी। पर तीन माह बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। शाखा प्रबंधक राकेश वर्मा ने बताया कि तीन माह पहले जिस उचक्के ने वारदात की थी। फुटेज में कैद उचक्के का हुलिया उससे मिलता जुलता है।

Back to top button