कैसियो ने पेश की लैंड क्रूजर इंस्पायर्ड स्पेशल एडिशन वॉच

लेटेस्ट वॉच टोयोटा की लैंड क्रूजर रेसिंग टीम से इंस्पायर्ड है। इसमें रेत के रंग का वॉच बैंड रेगिस्तानी रेस ट्रैक को दर्शाता है और एक काले पैटर्न को स्पोर्ट करता है। इसमें बोल्ड रग्ड लुक देने के लिए स्टेनलेस स्टील बेजल को काले रंग में आयन-प्लेटेड का इस्तेमाल किया गया है। बैंड और केसबैक में टीएलसी टीम का लोगो है।

Casio और टोयोटा ने Land Cruiser इंस्पायर्ड स्पेशल एडिशन स्मार्टवॉच पेश की है। इस लेटेस्ट वॉच को G-Shock MUDMAN GW-9500TLC-1 के नाम से लाया गया है। यह टोयोटा की पॉपुलर लैंड क्रूजर ऑफ-रोड और जी-शॉक की प्रतिष्ठित मजबूती से प्रेरित है। वॉच में कार्बन कोर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके कारण यह धूल, मिट्टी और कठोर चीजों से भी सुरक्षित रहती है।

बेहद खास वॉच का डिजाइन

लेटेस्ट वॉच टोयोटा की लैंड क्रूजर रेसिंग टीम से इंस्पायर्ड है। इसमें रेत के रंग का वॉच बैंड रेगिस्तानी रेस ट्रैक को दर्शाता है और एक काले पैटर्न को स्पोर्ट करता है। इसमें बोल्ड रग्ड लुक देने के लिए स्टेनलेस स्टील बेजल को काले रंग में आयन-प्लेटेड का इस्तेमाल किया गया है। बैंड और केसबैक में टीएलसी टीम का लोगो है, जबकि ब्लू और व्हाइट और लाल रंग टोयोटा के रंगों से मेल खाते हैं।

TLC ब्लू, व्हाइट और रेड कलर में डिजाइन को और भी आकर्षित बना देता है। इसमें स्ट्रीमलाइन्ड और कॉम्पैक्ट प्रोफाइल के साथ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। जो चुनौतियों से निपटने के लिए जरूरी जानकारी दिखाता है।

कीमत कितनी है?
इस वॉच की कीमत 24,995 रुपये तय की गई है। यह कैसियो इंडिया स्टोर्स पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है। इसका वॉच का वजन 81 ग्राम है। कैसियो के द्वारा इस वॉच के अलावा कई और कमाल की वॉच पेश की जाती हैं। Casio G-Shock Black Dial वॉच ऑफिस ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित हो सकती है।

ये देखने में काफी यूनीक और स्टाइलिश लगती है। Casio G-Shock Analog वॉच राउंड डायल के साथ आती है। जो मजबूत क्वालिटी से बना हैं।

Back to top button