BSNL ने इस प्लान से अब 3GB की बजाय मिलेगा 5.2GB डाटा प्रतिदिन

- in गैजेट

 सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने प्राइस वॉर में बने रहने के लिए अपने 333 रुपये के ट्रिपल एस प्लान को अपग्रेड किया है। इस प्लान में पहले 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा था। लेकिन अब इस प्लान में यूजर्स को 5.2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। कंपनी द्वारा दिया जा रहा यह अतिरिक्त डाटा बंपर ऑफर प्रमोशन के तहत दिया जा रहा है। सिर्फ डाटा ही नहीं कंपनी ने FUP लिमिट खत्म होने के बाद डाटा स्पीड को भी 60kbps से 80kbps कर दिया है।BSNL ने इस प्लान से अब 3GB की बजाय मिलेगा 5.2GB डाटा प्रतिदिन

BSNL ट्रिपल एस प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन के बजाय 5.2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को BSNL के मोबाइल और लैंडलाइन पर फ्री कॉल्स का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स भी दी जाएंगी। रोमिंग की सुविधा तब ही दी जाएगी जब यूजर्स BSNL के क्षेत्र में होंगे और BSNL नेटवर्क पर कॉल करेंगे। इस प्लान की वैधता 45 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 234 जीबी डाटा मिलेगा।

अन्य कंपनियों के प्लान्स की बात करें तो जियो 5 जीबी डाटा प्रतिदिन 799 रुपये के प्लान में दे रहा है। इस प्लान की कीमत BSNL से ज्यादा है। वहीं, वैधता भी कम है। BSNL में 45 दिन की वैधता दी गई है। जबकि जियो में 28 दिन की वैधता दी गई है। जियो में पूरी वैधता के दौरान 140 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खुशखबरी: JIO फिर साबित हुई विराट, 1 साल के लिए सब कुछ फ्री, साथ ही 100% कैशबैक

हिंदुस्तान और हिन्दुओं का सबसे बड़ा त्यौहार काफी