भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोमवार को होने की संभावना है। इसमें लोकसभा चुनावों के लिए बाकी प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी।बैठक में राजग के महाराष्ट्र, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा एवं बिहार के सहयोगी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ सीट बंटवारे पर चर्चा कर सकते हैं।

इस बीच, रविवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के चार नेता और कांग्रेस के एक नेता भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ भी उपस्थित थे। बीआरएस के चारों नेता हैं- पूर्व सांसद गोदम नागेश, पूर्व विधायक सेधी रेड्डी, पूर्व सांसद सीताराम नाइक और पूर्व विधायक जलागम वेंकट राव।

श्रीनिवास गोमासे भाजपा में हुए शामिल 

वहीं, कांग्रेस से पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव श्रीनिवास गोमासे भाजपा में शामिल हुए। पार्टी में उनका स्वागत करते हुए चुघ ने कहा कि ये सभी प्रख्यात शख्सियत हैं जिन्होंने समाज में अपने योगदान से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

12 मार्च को तेलंगाना की यात्रा पर रहेंगे अमित शाह 

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 12 मार्च को तेलंगाना की यात्रा कर सकते हैं। इस दौरान वह भाजपा की बूथ कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वह आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। उल्लेखनीय है कि भाजपा तेलंगाना की 17 संसदीय सीटों में से नौ पर पहले ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है।

Back to top button