बिग बॉस लेकर लौटेंगे सलमान खान, इस दिन होगा प्रीमियर

रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर वापसी करने वाला है। पिछले कई महीने से फैंस बेसब्री से ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब ओटीटी सीजन 3 के प्रीमियर डेट को लेकर अपडेट आई है। इसके साथ ही शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स से जुड़ी जानकारी भी आई है।

बिग बॉस टीवी की दुनिया का बेहद पॉपुलर रियलिटी शो है। एक सीजन खत्म होते ही फैंस अगले सीजन की राह देखने लगते हैं। ऐसे में बिग बॉस 17 के बाद ओटीटी सीजन 3 को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बना हुआ है।

कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3 ?
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। बस कुछ हफ्तों में शो ओटीटी पर दस्तक दे सकता है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियम 15 मई, 2024 को होगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

शामिल होंगे ये विवादित सितारे
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पिछले सीजन की तरह इस बार भी कई विवादित सेलेब्स नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, अब तक टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को अप्रोच किया गया है। हाल ही में शहजाद और प्रतीक्षा को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर किया गया है। दोनों पर अनप्रोफेशनल रवैया रखने का आरोप लगा है। हालांकि, शहजाद और प्रतीक्षा ने अभी तक चुप्पी साधे रखी है।

प्रतिज्ञा एक्टर भी लिस्ट में शामिल
दलजीत कौर, शहजाद धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के अलावा टीवी का एक और पॉपुलर एक्टर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल हो सकता है। प्रतिज्ञा फेम अरहान बहल को भी शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, कंटेस्टेंट्स को लेकर मेकर्स नहीं अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Back to top button