अमित साध ने किया दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद

साल 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे’ तो हर किसी को याद होगी। इस फिल्म में अभिनेता अमित साध, राजकुमार राव और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे। फिर सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन से उनके ‘काई पो चे’ के को-स्टार्स अमित साध सहित कई बॉलीवुड हस्तियों पर गहरा प्रभाव पड़ा। अब अमित ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर बात की है।

उस तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं

हाल ही में, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक बातचीत में अमित साध ने सुशांत सिंह से जुड़ी कई बातें की हैं। जब अमित साध से पूछा गया कि क्या उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से संपर्क नहीं करने के लिए दोषी महसूस हुआ, तो इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा ‘उन्हें दोषी महसूस नहीं हुआ, लेकिन सुशांत से संपर्क करने में असमर्थता ने उन्हें निराश कर दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी निराशा यह थी कि उस तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं था और इसका असर मुझ पर भी पड़ा। तब मुझे एहसास हुआ कि तुम्हें अब और ज्यादा सतर्क रहना होगा’।

घर जाकर दोस्तों से करते हैं संपर्क

अमित साध ने आगे बताया कि ‘अब अगर उनके दोस्त लंबे समय तक उनसे संपर्क नहीं करते हैं, तो वह सीधे उनके घर जाकर उनसे संपर्क करने का प्रयास करते हैं। उनका मानना है कि इस तरह के प्रयासों से दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को रोका जा सकता है और लोगों को एक-दूसरे के प्रति दयालु होना चाहिए’।

फिल्म इंडस्ट्री परिवार की तरह

अमित साध ने इस बात पर भी जोर दिया कि फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है। यह स्वीकार करते हुए कि असहमति हो सकती है, लेकिन इंडस्ट्री के अंदर कोई भी मुद्दा अपने दायरे में ही रहना चाहिए। मुझे बस यही लगता है कि इंडस्ट्री में और अधिक एकजुटता होनी चाहिए।

Back to top button