अमेरिका: मिसिसिपी में गोलीबारी की तीन घटनाओं में 8 लोगो की मौत

अमेरिका के मिसिसिपी में गोलीबारी की तीन घटना में शेरीफ के एक सहयोगी सहित 8 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. यह घटना कल रात ग्रामीण लिंकन काउंटी के तीन अलग-अलग घरों में हुई.

अमेरिका: मिसिसिपी में गोलीबारी की तीन घटनाओं में 8 लोगो की मौत

इस घटना के बारे में मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के प्रवक्ता वारेन स्ट्रेन के अनुसार   कल रात ग्रामीण लिंकन काउंटी के तीन अलग-अलग घरों में गोलीबारी की यह घटना हुई. इस मामले में पुलिस ने कोरी गॉडबोल्ट नामक एक संदिग्ध को ब्रुकहैवन से गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ चल रही है.जांचकर्ता तीनों स्थानों से सबूत एकत्रित कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: आज से PM मोदी करेगे 4 देशों की यात्रा भारत में निवेश के लिए देंगे उद्योगपतियों को न्यौता

बता दें कि संदिग्ध आरोपी गॉडबोल्ट ने सड़क पर पुलिस से घिरे होने के बावजूद एक अखबार को साक्षात्कार देकर खुद ने ही इन घटनाओं के बारे में बताया है.गॉडबोल्ट ने कहा कि वह अपनी बीवी, उसकी मां और उसके सौतेले पिता से अपने बच्चों को घर ले जाने की बात कर रहा था तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. लोग दूसरों की जिंदगी में दखल देते हैं. उनलोगों के कारण ही उस अधिकारी की जान चली गई. आरोपी ने स्वीकारा कि उसने जो किया है उसके बाद वह जिंदा रहने के लायक नहीं है.गॉडबोल्ट नहीं चाहता था कि पुलिस उसे जिंदा गिरफ्तार करे. संभवतः वह सबको मारकर खुद भी मरना चाहता था.

Back to top button