VIDEO: पुजारी रोज मां के साथ बनाता था संबंध, बेटे ने देखा तो किया तो दस साल के मासूम ये हाल

देश में बाबाओं और साधुओं से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है। देश में एक के बाद एक बाबा और पुजारियों के ऐसे कारनामे सामने आ रहे हैं, कि धर्म का ज्ञान देने वाले इन बाबाओं की शोहरत बलात्कारी और ढोंगियों के रूप में होती जा रही है। ऐसा ही मामला शाहजहांपुर से सामने आया है। जहां एक साधू गांव में यूं तो पुजारी के नाम से विख्यात था। लेकिन आज वो पुलिस की कैद में हैं, और कानून के शिकंजे में आने के बाद जेल में चक्की पीसने की तैयारी में है। मामला शाहजहांपुर के पिपरीकलां गांव की है।

VIDEO: पुजारी रोज मां के साथ बनाता था संबंध, बेटे ने देखा तो किया तो दस साल के मासूम ये हालबताया जा ता है कि पिपरी कलां गांव में रहने वाला बाबा जिसका नाम सुआलाल था। गांव के एक मंदिर में सुआलाल पुजारी था। लेकिन दरअसल ये सुआलाल की कहानी कुछ दूसरी थी। लेकिन इस पुजारी की पोल और इसकी दरिंदगी तब सामने आ गई जब पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया।

दरअसल गांव में साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसम्बर को थाना कटरा के पिपरीकला गांव मेंअमित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव खेत में पडा मिला। अमित के शरीर में चाकूओं के निशान थे। यही नहीं हत्यारे ने हाथ काटने के बाद उसका पेट चाकू फाड़ डाला था। मां ने बताया की अमित घर से खाना खाने के बाद से गायब था, साथ ही परिवार की किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी। पुलिस भी मासूम की हत्या को लेकर परेशान थी। लोगों के जहन कई सवाल दौड़ रहे थे कि आखिर हत्या किसने की। लेकिन पुलिस ने डॉग स्क्वायड को बुलाया और उसके बाद जांच की तो खौफ नाक मामला सामने आया। पुलिस ने गांव के पुजारी बाबा सुआलाल को पकड़ा और पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हो गया। पुलिस के सामने बाबा ने अमित की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने सुआलाल के पास से हत्या में प्रयुक्त हसिया और खून से सने कपड़े बरामद किये हैं। पुलिस के अनुसार अमित की हत्या मां के आशिक ने सुआलाल ने की थी। बताया जा रहा कि आरोपी बाबा को दस साल के बच्चे अमित ने मां के साथ सम्बन्ध बनाते देखा था। बच्चा उसके अवैध संबंन्धों की कहीं पोल न खोल दे इस वजह से बाबा ने हसिया से काटकर 11 साल के अमित की हत्या कर दी थी।

वहीं सुआलाल ने बताया की वो गांव की मढ़ी में पूजापाठ करता था, वही रहककर वह महिला से करीब दस सालों से संबंध थे। लेकिन एक रात जब वो उसकी मां के साथ बिस्तर में था तो अमित ने उसको देख लिया। अपनी मां के साथ संबंध बनाते देख अमित कहीं मेरी पोल न खोल दे। इसलिए अमित की हत्या करने की ठान ली, और जब अमित 30 दिसम्बर को खाना खाकर दादी के पास सोने जा रहा था। तभी आग ताप रहे बाबा सुआ लाल ने बहाने से पास के खेत में ले गया जहां उसने अमित की गला दबाकर हत्या करनी चाही, लेकिन काबू में आता न देख, उसने हसिया से उसकी निर्मम हत्या कर दी।

Back to top button