‘हिटमैन’ को नहीं मिली जगह तो कंगारुओं का साथ देंगे भज्जी…

टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हमेशा से भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बयान फैला, जहां हरभजन के हवाले से कहा गया कि अगर रोहित शर्मा का टेस्ट टीम में चयन नहीं हुआ तो वह ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करेंगे।'हिटमैन' को नहीं मिली जगह तो कंगारुओं का साथ देंगे भज्जी

हरभजन के इस बयान ने कई लोगों को हैरान कर दिया। अब ऑफ स्पिनर ने इस पर ध्यान दिया और अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। भज्जी ने अपनी सफाई सोशल मीडिया के जरिये दी। हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, ‘झूठा सोशल मीडिया, मुझे नहीं पता कि कौन और क्यों ये लोग मेरे नाम पर मूर्खतापूर्ण बयान जोड़ देते हैं। हर चीज को रोको और भारत के लिए चीयर करो।’

हरभजन सिंह हमेशा से भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन करते आए हैं और अचानक ही उनका बयान बनाकर सोशल मीडिया पर चला दिया गया है। इससे टर्बनेटर काफी नाराज दिखे और उन्होंने अपनी सफाई देने के साथ अपना गुस्सा भी जाहिर किया। भज्जी ने फैंस को भी लताड़ लगाई और कहा कि इस तरह के बयान उनके नाम के साथ जोड़ना बंद करें।

बहरहाल, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अभ्यास मैच में चोटिल हुए और पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इसके बाद से यह सवाल उठने लगा है कि पहले टेस्ट में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग कौन करेगा? टीम इंडिया के पास मुरली विजय और केएल राहुल के रूप में विकल्प जरूर मौजूद हैं, लेकिन राहुल रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में आवाजें उठी थीं कि रोहित शर्मा से ओपनिंग कराई जाए।

रोहित ने टेस्ट में कभी भी ओपनिंग नहीं की है। वह टेस्ट में छठें क्रम पर बल्लेबाजी करते आए हैं, जिस पर हनुमा विहारी को मौका मिलना तय नजर आ रहा है। अब यह देखना रोचक होगा कि अंतिम एकादश में जगह हासिल करने के लिए क्या रोहित शर्मा ओपनिंग करने को तैयार होंगे।

Back to top button