सहपाठी बने हैवान, नाबालिग दिव्यांग छात्रा से किया दुष्कर्म

हावड़ा। देशभर में महिलाओं के खिलाफ बढ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। सरकार की तमाम प्रयासों के बावजूद अपराधियों में मन में जरा सा भी खोफ नहीं है। पश्चिम बंगाल से एक नाबालिग दिव्यांग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

सहपाठी बने हैवान, नाबालिग दिव्यांग छात्रा से किया दुष्कर्मआंदुल के दुइला इलाके में छात्रा के साथ उसके चार सहपाठियों ने स्कूल में ही दुष्कर्म कर किया। चारों आरोपी छात्र नौवीं कक्षा के हैं और उन्होंने अपनी ही कक्षा की दिव्यांग छात्रा को शिकार बनाया। मौके पर पकड़े जाने के बाद आरोपी छात्रों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

हावड़ा के आंदुल अंतर्गत दुइला इलाके में स्थित एक स्कूल में उक्त घटना घटी। दोपहर में लंच के समय नौवीं कक्षा के चार छात्र अपनी दिव्यांग सहपाठी को जबरन तीसरी मंजिल पर ले गये। वहां चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे अन्य छात्रों व शिक्षकों ने चारों छात्रों को दबोच लिया।

इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। चारों आरोपी छात्र भी नाबालिग हैं। उन्हें जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां से चारों को सुधार गृह भेज दिया गया। पीडि़त छात्रा की हालत गंभीर बतायी जा रही है। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Back to top button