लड़कियों को खूब भाता है सेक्स का ये अंदाज, मचा देती हैं धमाल…

महिलाओं को सेक्स के रोमांस पर ले जाने के लिए किस तरह से ट्रीट किया जाए, क्योकि हरेक महिला में अलग अलग उत्तेजित अंग होते हैं। लेकिन सर्वे के द्वारा इस बात का पता चलता है कि ज्यादातर महिलाओं को सेक्स के दौरान क्या पसंद है जिससे वो फुल ऑन मूड में हो जाती है।

इस खबर में आपको बताएंगे कि महिलाओं को कैसे चरमसुख के लिए उत्तेजित करें। एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट द्वारा हाल ही में पोल कराया गया। सेक्स के दौरान महिलाओं को क्या चीजें ऑन फील कराती हैं, इस पर सवाल पूछे गए तो बड़े दिलचस्प जवाब सामने आए। जिसमें 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है।

62 फीसदी महिलाओं ने माना कि सेक्स के दौरान उन्हें पार्टनर का हेयर के साथ फॉरप्ले पसंद आता है। वहीँ 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान उनके ऊपर उनके पार्टनर का पूरा कंट्रोल पसंद है। वो चाहती है कि मेल पार्टनर उन्हें पूरी तरह अपनी बाहो में कैद कर ले।

एक्सपर्ट्स के अनुसार, सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती है। जो उनके लिए सेक्शुअल जोश और रोमांच के बढ़ाने का काम करती हैं।

Back to top button