बैट्री नहीं होगी खत्‍म, रियलमी इस दिन ला रहा है ये सबसे खास फोन

नई दिल्‍ली। रियलमी ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन रियलमी एक्‍स 50 5जी चीन में 7 जनवरी को लॉन्च होगा। इसी को लेकर एक नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आने वाले स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ दो दिन की होगी।

रियलमी चाइना के प्रोडक्ट मैनेजर वांग वेई डेरेक ने आने वाले रियलमी एक्स 50 5जी का एक स्क्रीनशॉट माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर पोस्ट किया है।  इसके साथ उन्होंने कहा कि एक दिन इस्तेमाल करने के बाद।

रिपोर्ट के मुताबिक स्क्रीनशॉट से पता चला कि फोन एक दिन इस्तेमाल होने के बाद भी 62 प्रतिशत बैटरी दिखा रहा था। कंपनी ने पहले ही प्रोसेसर, चार्जिग डिटेल्स और बाकी फीचर्स सहित आने वाले स्मार्टफोन की खुबियों को उजागर किया है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट दिया गया है।

स्मार्टफोन में एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन के साथ-साथ VOOC 4.0 फास्ट चार्जिग दी गई है। खबरों के मुताबिक फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ ही यह सोनी IMX 686, 60 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल और 32 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरे दिए जाएंगे।

आने वाला फोन पांच-आयामी आइस-कूल्ड हीट डिस्क्रिप्शन सिस्टम के साथ आएगा, जो हीटिंग सोर्स से 100 प्रतिशत कवरेज प्रदान करेगा। कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के बाकी फोन की तरह इस फोन की कीमत भी ज़्यादा नहीं होगी।

Back to top button