बम्पर ऑफर !सिर्फ 1 रुपए में किजिए 300 मिनट बात

रिलायंस यूजर्स अब सिर्फ 1 रुपए में 300 मिनट तक एप-टू-एप डेटा कॉल कर सकते है। रिलायंस कम्यूनिकेशन ने ये खास ऑफर लॉच किया, जिसके तहत दिल्ली-एनसीआर में प्रीपेड कस्टमर्स सिर्फ 1 रुपए में 300 मिनट एप-टू-एप डेटा कॉल कर सकेंगे। यानी उसके उपभोक्ता व्हाटसएप्प, स्काइप, वाइबर, गूगल हैंगआउट व लाइन जैसे मोबाइल एप्प के जरिए 1 रुपए में 300 मिनट 4G कॉल कर सकेंगे

बम्पर ऑफर !सिर्फ 1 रुपए में किजिए 300 मिनट बातकंपनी ने अपनी स्कीम कॉल ड्रॉप के नाम पर निकाली है। इस स्कीम का लाभ केवल 4जी के दिल्ली-एनसीआर में मौजूद उपभोक्ताओं को ही मिलेगा। रिलायंस कम्यूनिकेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुरदीप सिंह ने कहा, कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए 4जी एप से एप कॉलिंग सेवा शुरू की और इसकी शुरुआती कीमत 300 मिनट के लिए एक रुपए रखी गई है जिसकी वैधता 30 दिन की है। इस सेवा का नाम कॉल ड्रॉप से छुटकारा रखा गया है।

उन्होंने बताया कि इससे देश-विदेश कहीं भी कॉल करने की छूट होगी। प्रतिदिन 10 मिनट कॉङ्क्षलग की सुविधा दी जा रही है। आरकॉम के ग्राहकों की संख्या 11 करोड़ है। हालांकि उसने 4जी ग्राहकों की संख्या का खुलासा नहीं किया है।

 
Back to top button