नोकिया प्रेमियों के लिए खुशखबरी अब भारत में लॉन्च हुआ NOKIA 2

काफी समय से सुर्ख़ियों में रहने वाला नोकिया 2 आखिरकार भारत में लॉन्च हो ही गया है. ख़बरों से पाता चला हैं कि नोकिया 2 सबसे पहले केवल भारत में लॉन्च हुआ है. इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4100mAh की बैटरी है, जिसपर कंपनी ने दावा किया हैं कि यह दो दिन निरंतर चल सकती हैं. नोकिया के इस फोन की कड़ी टक्कर शाओमी रेडमी 4ए और मोटो सी से होगी, ऐसा सूत्रों से सुनने को मिल रहा हैं. और की हैं इसके फीचर्स आगे जानते हैं.नोकिया प्रेमियों के लिए खुशखबरी अब भारत में लॉन्च हुआ NOKIA 2

Nokia 2 में 5 इंच की LTPS HD की डिस्प्ले है. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 304 जीपीयू, 1जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे बढ़ाया जा सकता हैं. इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हैं.

इसी के साथ-साथ ग्राहकों को फोन में 4100 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी. फोन डुअल सिम सपोर्ट और LTE एवं VoLTE सपोर्ट होगा. नवंबर के मध्य से फोन बाजार में उपलब्ध हो जाएगा. फोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 99 डॉलर यानी करीब 6,412 रुपये होगी. ग्राहकों को यह फोन कितना पसंद आता है यह तो फोन के मार्केट में आने बाद ही पता चल पायेगा.

Back to top button