नीतीश के विधायक टल्ली होकर आर्केस्ट्रा में लगा रहें ठुमके,विडियो हुआ वायरल

बिहार में शराबबंदी के वाबजूद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायकों के रंगीन मिजाज़ी की खबर आम बात हो गई है। ताजा मामला बड़हरिया के जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह से जुड़ा हुआ है। जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे विधायक नशे में टल्ली होकर लडकियों के साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे है।

नीतीश के विधायक टल्ली होकर आर्केस्ट्रा में लगा रहें ठुमके,विडियो हुआ वायरलजानकारी के अनुसार गुरुवार को बड़हरिया के सुरहिया गांव में एक हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर बारात में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था जिसमें विधायक श्याम बहादुर सिंह भी पंहुचे थे, लेकिन नशे में टल्ली होकर। विडियो में विधायक लड़कियों के साथ स्टेज पर जमकर नाच रहे है। मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार विधायक श्याम बहादुर सिंह शादी समारोह में पंहुचे थे जहाँ कुछ देर बाद उन्होंने गाड़ी में रखी देशी शराब की बोतल मंगवाया फिर नशे का दौर शुरू हुआ और नशे के साथ ही आर्केस्ट्रा के स्टेज पर पंहुचकर बार बालाओं के देर रात तक डांस करते रहे।

वहीं बिहार में शराबबंदी के बाद अश्लील गानों पर भी पाबंदी लगा दी गई है लेकिन शायद यह पाबंदी नितीश कुमार के शराबबंदी का असर इनके विधायकों पर नहीं दिख रहा है। विधायक श्याम बहादुर सिंह खुद को रंगीन मिजाज़ के मानते है इसको लेकर उन्होंने कई बार बयां दिया है की वह नाच-गानों को देखकर खुद को नहीं रोक पाते है, जिसको लेकर कई बार मुख्यमंत्री ने उनकी क्लास ली है। लेकिन विधायक जी है की मानते नहीं

 साभार: न्यूज़ मंथन 
Back to top button