बिहार : राज्यपाल ने केके पाठक को फिर बुलाया राजभवन, जानिए क्या है वजह

राज्यपाल और शिक्षा विभाग के बीच का मतभेद अभी भी जारी है। ऐसे में एक बार फिर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने केके पाठक को तलब करते हुए उन्हें राजभवन बुलाया है। वर्तमान समय में स्नातक और स्नात्कोत्तर में विद्यार्थियों के नामांकन की स्थिति की जानकारी ली जाएगी।

पिछली बार भी बुलाया गया था
पिछले दिन 15 अप्रैल 2023 को राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने केके पाठक को तलब करते हुए अपने कार्यालय में बुलाया था लेकिन केके पाठक वहां नहीं पहुंचे। एक बार फिर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने के के पाठक को राजभवन बुलाया है। जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी राजभवन की ओर तीन बार कुलपतियों की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें केके पाठक को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन उस वक्त भी वह राजभवन नहीं आये।

इस वजह से बुलाया गया केके पाठक को
राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल चोंग्थू ने सभी कुलपतियों को गुरुवार को पत्र भेजा है, जिसमें सभी कुलपतियों से वर्तमान समय में स्नातक और स्नात्कोत्तर में विद्यार्थियों के नामांकन की स्थिति की जानकारी ली जाएगी। राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल चोंग्थू ने इसको लेकर सभी कुलपतियों को गुरुवार को पत्र भेजा है। इस पत्र में कुलपतियों को कहा गया है कि उक्त विषयों पर अपनी रिपोर्ट तीन मई तक राजभवन को भेज दें और 6 मई को राजभवन पहुंचे।

Back to top button