यहाँ होता है दुनिया का सबसे अनोखा मसाज, तरीका जानकर हिल जाओगे आप

मसाज करना अक्सर कई लोगों को बेहद पंसद होती है। इससे दिन भर की थकान पल भर में दूर हो जाती है। इसके साथ इस भागदोड भरी लाइफस्टाइल के कारण शरीर के कर्ई तरह की परेशानियों को दूर करने में भी मसाज बेहद कारगार सबित होती है। इससे शरीर को काफी आराम मिलता है। शहरों में लोग स्पा में जाकर बॉडी मसाज कराते है जिससे शरीर को रिलिफ मिल सके।

इसके साथ ही इसके कई तरीके भी है, जिससे अक्सर करवाने पसंद करते है। विदेशो में कई तरह से मसाज करने का तरीका होता है। जो बेहद अजीब भी है। पुरुष की तरह आज के समय में महिलाओं में भी मसाज कराने का चलन पहले से काफी बड़ गया है।  शहरों में ग्लैमरस लड़कियों को स्पा पर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हायर किया जाता है। जिससे वे महिलाओं की अच्छे ढंग से स्पा करा सकते है।

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा दूल्हा-दुल्हन तीन दिन तक नही जा पाए टॉयलेट, वजह जानकर छूट जाएंगे पसीने

लेकिन आज हम आपकों ऐसी ही महिला के बारे में बताएंगे जो मसाज करने का खास तरीका इस्तेमाल करती है। इसके लिए ना कोई ब्यूटी क्रिम का इस्तेमाल करती है और ना ही किसी तरह का ऑयल। ये है अमेरिका की रहने वाली 48 साल की डोरोथी स्टीन जो दुनिया भर में अपनी अनोखी मसाज के कारण बेहद मशहूर हैं। लोग डोरोथी से मसाज कराने के लिए महीनों पहले अपॉइंटमेंट लेना होता है, क्यूंकि यहां मसाज हाथों से नहीं बल्कि व्यक्ति के पीठ पर अपने दांतों से काट कर ये महिला करती है।

जिसके लिए अक्सर ग्राहक इन्के पास आते ही रहते है। इन्से मसाज कराने के बेहद उन्हे बेहद आराम भी मिलता है।  दांतो से काटने की वजह से मसाज करवाने वाले महिलाओं को राहत मिलती है। 48 साल की डोरोथी पीठ की थेरपी करने के बाद ग्राहक के फ्रंट की भी थेरपी आसानी से करती हैं। इसकेकारण डोरोथी काफ ी फेमस हो चुकी हैं।

Back to top button