जया बच्चन के बर्थडे के मौके पर इस नयी कार में पूरा बच्चन परिवार एक साथ नज़र आया,देखें तस्वीरें

मंगलवार को जया बच्चन Jaya Bachchan के बर्थडे के मौके पर पूरा बच्चन परिवार एक साथ नज़र आया। इस मौके पर Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन और Shweta Bachchan श्वेता बच्चन एक ही कार में नज़र आये। बता दें कि हाल ही में बिग बी ने नई Mercedes-Benz V-Class MPV खरीदी है, जिसकी शुरुआती कीमत 81.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) है। इसी कार में पूरा परिवार एक साथ मौजूद दिखा! इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं दिखीं!

ऊपर की तस्वीर में आप जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को एक साथ बैठे हुए देख सकते हैं। जबकि इस तस्वीर में आप जया बच्चन और अभिषेक बच्चन को देख पा रहे हैं। दरअसल, मंगलवार रात बच्चन परिवार एक साथ डिनर पर गए और इस तरह से सभी ने जया बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

जबकि इस तस्वीर में आप बिग बी के साथ श्वेता बच्चन को देख सकते हैं। दरअसल, इस बड़ी कार में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन एक साथ तो सामने की तरफ अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन बैठे हैं। 

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या नज़र नहीं आयीं। लेकिन, ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर अपनी सासू मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उससे पहले अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी।

बहरहाल, पूरा परिवार इस दौरान बेहद रिलैक्स नज़र आया जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं।

बॉलीवुड में बच्चन परिवार का एक अलग रुतबा है और इस परिवार में जया बच्चन का एक अलग ही रुतबा है। ज़ाहिर है यह दिन परिवार के लिए एक बेहद ख़ास और ख़ुशी का मौका रहा।

Back to top button