काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में एक काला जादू करने का अपराध का मामला सामने आया है जो बहुत ही अजीब है. इस मामले में एक विवाहित व्यक्ति ने कथित तौर पर दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक अन्य औरत को आकर्षित करने के लिए एक उल्लू को मार डाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि उसे इसका काले जादू के लिए इस्तेमाल करना था और उसने इस वजह से ऐसा किया. वहीं उस व्यक्ति का नाम कन्हैया बताया जा रहा है जो कि पेशे से एक ट्रक ड्राइवर है.काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

खबरों के अनुसार उसे बीते रविवार को भारत के पशु कल्याण बोर्ड के टिप ऑफ पर गिरफ्तार किया गया है और पक्षी का शव पुलिस द्वारा उसके घर के कूलर के अंदर मिला है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, उसे एक लड़की पसंद आई और वह उसकी कामना करने लगा ऐसे में उसे वह ऐसे मिलना नामुमकिन थी इस वजह से उसने काले जादू का सहारा लिया. वहीं वह शादीशुदा है उसकी एक पत्नी और तीन बच्चे है. वहीं उसने बताया कि दीवाली के बाद किए जाने वाले अनुष्ठान के बारे में उसे पता था इस कारण उसने ऐसा किया. वहीं उल्लू की कई घावों के कारण मृत्यु हो गई इस वजह से उसने उसे कूलर में बंद कर रख दिया.

पुलिस ने बताया कि उल्लू के पंजे को एक चाकू से काटा गया था और कई सुइयों को फेफड़ों और यकृत में लगाया गया, जो काले जादू के उपयोग की ओर इंगित करता था. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता की मृत्यु दिवाली पर हुई थी और शुरुआत में यह अनुमान लगाया जा रहा था कि पिता के स्वास्थ्य के लिए बलिदान अनुष्ठान किया जा रहा था लेकिन बाद में पता चला कि पिता की मृत्यु पेचिश के कारण हुई है और उसने लड़की को पाने के लिए उसने यह सब किया.

Back to top button