उत्तराखंड: कार सवार बद्मशो ने सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से किया हमला

कोतवाली अंतर्गत डाकपत्थर में कार सवार हमलावरों ने सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। हिमाचल नंबर की कार में सवार आरोपित बैराज पुल से होकर भाग निकले। पुलिस ने दोनों घायलों को विकासनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस कार सवार हमलावरों की तलाश कर रही है।
मेहूंवाला खालसा निवासी विवेक शर्मा पुत्र अतर दत्त शर्मा व नई कॉलोनी डाकपत्थर निवासी हिमांशु शर्मा पुत्र कृपाराम शर्मा बुधवार शाम को डाकपत्थर बैराज टहलने जा रहे थे। जैसे ही दोनों डाकपत्थर में सेंट मेरी स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे से आई कार में सवार लोग उनसे किसी युवक का पता पूछे। विवेक व हिमांशु ने जानकारी नहीं होने की बात कही और बैराज की ओर चल दिए। इतने में कार में सवार युवकों ने किसी धारदार हथियार से दोनों की पीठ पर वार कर दिया।
गंभीर रूप से घायल हिमांशु व विवेक के चिल्लाने पर कार सवार हमलावर डाकपत्थर बैराज पुल से होकर हिमाचल सीमा में भाग निकले। सूचना मिलने पर डाकपत्थर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हिमांशु व विवेक को उपचार के लिए उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया। पुलिस ने बैराज पुल से होकर हिमाचल पहुंची कार का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले, वहीं कार सवारों की धरपकड़ को हिमाचल की पांवटा साहिब थाने की पुलिस से भी संपर्क साधा। उधर, एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार कार सवार युवकों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।
बिना मास्क मिले 115 व्यक्तियों पर जुर्माना
पछवादून में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने पर पुलिस ने बिना मास्क वालों पर कार्रवाई तेज करते हुए बुधवार को 115 व्यक्तियों पर जुर्माना किया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में पुलिस ने एनफील्ड चौक, पुल नं 1, बरोटीवाला तिराहा, कोर्ट पुल ढकरानी, डाकपत्थर तिराहा, जलालिया बैरियर, हरबर्टपुर चौक, मटक माजरी तिराहा आदि अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग की। पुलिस ने बिना मास्क के मिले 81 व्यक्तियों से 16200 रुपये जुर्माना वसूल किया। इसी के साथ ही पुलिस ने तीन वाहनों का एमवी एक्ट में चालान काटा गया। सहसपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सहसपुर, धर्मावाला, सभावाला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान 34 चालान कर 6800 रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

Back to top button