इन स्मार्टफोन्स पर शानदर ऑफर उपलब्ध, बजट से लेकर प्रीमियम तक, जल्दी करें

ऑनलाइन शॉपिंग ने लोगों की जिंदगी को काफी आसान बना दिया है। घर के राशन से लेकर सोफा और टीवी तक हर चीज ऑनलाइन उपलब्ध है। क्या आप जानते हैं कि ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे खास बात क्या है? इसकी सबसे खास बात है शानदार डील्स और ऑफर्स जो आपको ऑफलाइन शॉपिंग में नहीं मिलते हैं।

लोगों को इन्हीं डील्स और सेल का इंतजार रहता है। ई-कॉमर्स कंपनियां समय-समय पर सेल का आयोजन करती हैं जिसमें लाखों प्रोडक्टस को भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाता है।आज के समय में लोग स्मार्टफोन भी ऑनलाइन खरीदने लगे हैं। यहां बजट से लेकर प्रीमियम तक कई फोन्स खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। अलग-अलग ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी सेल का आयोजन करती हैं।

इसी क्रम में Amazon India 8 अगस्त से Freedom Sale का आयोजन करने जा रही है। प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 7 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इस दौरान मोबाइल और एसेसरीज पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। प्रीमियम स्मार्टफोन्स को 20,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, 6,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। हालांकि, इससे ज्यादा कंपनी ने ऑफर्स की जानकारी नहीं दी है।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको बजट से लेकर प्रीमियम तक कई विकल्पों की जानकारी दे रहे हैं।

बजट स्मार्टफोन्स: कम कीमत और बेहतर फीचर्स के साथ आने वाले स्मार्टफोन्स यूजर्स को बेहद पसंद होते हैं। इन फोन्स को ज्यादातर वो यूजर्स खरीदते हैं जो फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं। अगर आप भी इनमें से एक हैं तो आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर बजट स्मार्टफोन्स की लिस्ट देख सकते हैं।

मिड-रेंज स्मार्टफोन्स: इनकी कीमत 15,000 रुपये से लेकर 25,000 तक हो सकती है। कई लोग होते हैं जिन्हें ज्यादा महंगे फोन्स पसंद नहीं आते हैं। उन्हें 25,000 रुपये तक के फोन्स ही सही लगते हैं। इस रेंज के स्मार्टफोन्स में कई कंपनियों ने नए इनोवेश भी पेश किए हैं।

प्रीमियम स्मार्टफोन्स: अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक हैं तो ज्यादातर लोग इस सेगमेंट में iPhone और Samsung जैसे विकल्प तलाशते हैं। इन्हें भी आप कई ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Back to top button