आज खुलने वाली है इस राशि की किस्मत, हो जायेगें मालामाल…

आज का 22 जनवरी का राशिफल.


मेष: आज आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

वृष: आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मिथुन: आज आप आत्मसंयत रहें और माता से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और खर्चों की अधिकता रहेगी.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा और आय में वृद्धि होगी.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और खर्च अधिक होंगे.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और आय की स्थिति में सुधार होगा.

तुला: आज आप आत्मसंयत रहें और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकते हैं. आज अफसरों से मतभेद हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. आज माता से धन प्राप्ति हो सकती है और खर्च अधिक रहेंगे.

धनु: आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आज परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी.

मकर: आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और मन अशान्त रहेगा. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है.

कुंभ: आज आपके स्वभाव में चिडचिड़ापन रहेगा और कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है. आज आय की स्थिति सन्तोजनक रहेगी लेकिन खर्च भी अधिक रहेंगे.

मीन: आज आप अति उत्साही होने से बचें. आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज खर्चों की अधिकता रहेगी.

Back to top button