अंगद बनें मनोज तिवारी, बोले-किसी ने जुर्रत की तो 2.6 फीट अंदर गाड़ दूंगा

नवरात्र में हर साल दिल्ली की विभिन्न रामलीला कमेटियों द्वारा राम लीला का मंचन होता है, जिसमें बड़े पैमाने पर कलाकार भाग लेते हैं। इस साल कई राजनीतिक हस्तियों ने भी रामलीला में अहम किरदार निभाए। इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला भी रामलीला में भूमिका निभाते नजर आए। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बुधवार (27 सितंबर) को लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में अंगद बने थे। इस दौरान उन्होंने मंच से ऐसे कई डायलॉग बोले जो सियासी जगत में काफी चर्चित रहे हैं।

बाली पुत्र अंगद बने मनोज तिवारी ने मंच से रावण के सेवकों और अनुचरों को सख्त चेतावनी दी कि हमारे और रावण के बीच जो कोई भी आएगा उसे ढाई फीट अंदर जमीन में गाड़ दूंगा। बता दें कि दो दिन पहले ही सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि अगर सीमा पार से कोई आतंकी भारत में दाखिल हुआ तो जमीन के अंदर ढाई फीट नीचे गाड़ दूंगा।

पीएम मोदी के “मेक इन इंडिया” का दिखा असर, सिडनी पहुंची भारत में बनी…!

भाजपा सांसद तिवारी ने रामलीला के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने रावण से कहा कि हनुमान ने तुम्हारे देश में सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया है। आज तक चैनल से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि आज के समाज में भी कई रावण हैं, हमें उन सब से लड़ना होगा और अपने अंदर छुपे राम को जगाना होगा।

Back to top button