यूपी: बदमाशों ने बस रोककर यात्रियों और कंडक्टर से की लूटपाट, पुलिस विभाग में हड़कंप

हमीरपुर जिले के मौदहा से भिवाड़ी राजस्थान जा रही लग्जरी बस को सफारी सवार बदमाशों ने औरैया के साईं मंदिर के आगे ओवरटेक कर रोकने के बाद सवारियों और बस कंडक्टर से लूटपाट की। बस रोक कर लूटपाट करने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आननफानन पुलिस की कई टीमें इस मामले की जांच में लग गई हैं।

बस चालक अमित निवासी सोनीपत ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह मौदहा से सवारियां लेकर भिवाड़ी जा रहा था। रात 12 बजे के करीब जैसे ही औरैया पहुंचा दो सफारी कार सवार बदमाश बस को ओवरटेक करने लगे। हाईवे पर साईं मंदिर के पास पहुंचते ही कार सवारों ने बस के आगे सफारी खड़ी कर दी। बस रुकते ही सफारी से उतरकर 6 से 8 लोग बस में चढ़ आये।

मारपीट कर असलहों के बल पर परिचालक रजत सिंह के पास से 40 हजार रुपए, व सवारियों से उनके पर्स और मोबाइल लूट ले गए। असलहों से लैस बदमाशों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर इटावा की ओर भाग गए। एक सवारी का फोन लेकर परिचालक ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। सवारियों को रात में ही दूसरी बसों से आगे भेज दिया। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी सुधीर भारद्वाज ने बताया कि कार सवार हथियार बंद थे। गिरफ्तारी के लिए रात से पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

Back to top button