भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- हार की हताशा से विपक्षी नेताओं की भाषा बिगड़ी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने चौथे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद कहा कि चरण दर चरण विपक्ष की हताशा सामने आ रही है। विपक्षी नेताओं की भाषा व भावभंगिमा बिगड़ चुकी है। दावा किया कि भाजपा का प्रदेश में सभी 80 सीटें जीतने का मार्ग प्रशस्त हो चुका है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि विपक्ष के नेता केवल अपना घर बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। सपा, कांग्रेस, बसपा सहित तमाम दलों के बचे गढ़ भी जनता ढहा रही है। विपक्ष को भी अपनी करारी हार का एहसास है।

राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती सहित तमाम विपक्षी नेता प्रचार के लिए निकल नहीं रहे हैं। वहीं प्रत्याशी परिवर्तन का दौर अभी भी जारी है। मुस्लिम तुष्टीकरण का कांग्रेस-इंडी गठबंधन का एजेंडा जाहिर हो चुका है। इस बार 400 सीटें जीतकर भाजपा सरकार फिर बनने जा रही है।

हार की वजह से हिंसा पर उतारू हुआ विपक्ष
वहीं जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि हार की हताशा में सपाई और इंडी पार्टनर्स हिंसा पर उतारू हो गए हैं। अपने बयानों से भड़काने का कुकृत्य करने लगे हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनका पूरा परिवार चुनाव हार रहा है। भाजपा चौथे चरण की सभी 13 सीटों को भारी अंतर से जीत रही है। पूरे देश में पराजित होने की वजह से इंडी गठबंधन के नेता लगातार अनर्गल बयान दे रहे हैं। हताशा और निराशा में उनके नेता और समर्थक भी वोट देने के लिए नहीं निकले।

Back to top button