आजमाइए ये तरीके और बिना छुए ही उन्हें अपना बना लीजिए

अपने प्यार, अपने जीवनसाथी के करीब रहना हर लड़की की ख्वाहिश होती है। हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर जब उसके साथ हो तो उस पर से अपनी नजर ना हटा पाये और जब साथ न हो तब भी वो बस उसके ही ख्यालों में खोया रहे। अक्सर लड़कियों को ऐसा लगता है कि लड़कों के दिल में जगह बनाना, उनको अपनी तरफ आकर्षित करना और उनके करीब रहना मुश्किल होता है। लेकिन आज हम आपको ऐसे आसान तरीके बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकती हैं। अब ज्यादा सोचिए मत। तुरंत पढ़ लीजिये यह स्टोरी। इसी बहाने आपको भी कुछ टिप्स मिल जाएंगे दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए। सही कहा ना।

आजमाइए ये तरीके और बिना छुए ही उन्हें अपना बना लीजिए

इन आंखों के सिवा दुनिया में रखा क्या है

 आपका पार्टनर भी कुछ यूं ही सोचेगा अगर आप अपनी आंखों की अच्छी तरह देखभाल करेंगी। जी हां, लड़कों को लड़कियों की आंखे खास तौर पर आकर्षित करती हैं। बड़ी और सुन्दर आंखों वाली लड़की आसानी से किसी भी लड़के का दिल जीत सकती है। इसलिए अपनी आंखों की देखभाल करें, और आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स होने से बचाएं। आंखों के मेकअप का भी ध्यान रखें।

कुछ भी हो जाए लेकिन ऐसी महिलाओं के साथ कभी न बनाये संबंध, नहीं तो भुगतेंगे खुद…

यूं ही तुम मुझसे बात करती हो

 आपकी आवाज़ की मधुरता आसानी से आपके पार्टनर को आपकी तरफ खींच सकती है। मर्दों को सेक्सी आवाज़ काफी पसंद होती है। अगर आप ज़रा प्यार से मीठी सी आवाज़ में उनसे अपनी बात कहती हैं तो वो बात सीधा उनके दिल तक पहुंचती है।

आपको उनके करीब ले जाएंगे ये लकी लिप्स 

अपने होंठों पर थोड़ा सा ज़्यादा ध्यान दीजिए, और उसके बाद उनको आप पर ध्यान देने से कोई नहीं रोक सकता। सॉफ्ट, गुलाबी होंठ किसी भी मर्द को आसानी से आपकी ओर आकर्षित कर सकते हैं। रात को मलाई लगाकर सो जाइए। फिर देखिए कमाल।

 
 
Back to top button