उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भाई ही भाई का कातिल बन गया. जिले के तितावी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सल्ला खेड़ी गांव में दो भाइयों ने अपने 55 वर्षीय बड़े भाई की गोली मार कर हत्या कर दी. छोटे भाइयों ने बड़े भाई की बेटी के ‘प्रेम विवाह’ पर तकरार के बाद इस घटना को अंजाम दिया.

क्षेत्राधिकारी कालू सिंह ने बताया कि गांव सल्‍लाखेड़ी में राजसिंह पुत्र मनोज, बबलू और सुभाष एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे. बताया जा रहा है कि मनोज की लड़की ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. इसी बात को लेकर मनोज की अपने दो भाइयों से कहासुनी हो गई. मनोज ने बबलू के चेहरे पर ईंट से वार कर दिया. इसके बाद गुस्‍साए बबलू व सुभाष तमंचा उठा लाए और मनोज की को गोली मार दी.

मेरठ में अपहरण बनारस में रेप

आरोपी भी घायल

पुलिस के मुताबिक, घटना में आरोपी बबलू कुमार भी घायल हो गया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस शिकायत के मुताबिक, बड़े भाई की बेटी के ‘प्रेम विवाह’ पर तकरार के बाद यह घटना घटी. मृतक की बेटी ने हाल ही में अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ पसंद के व्यक्ति से शादी कर ली थी.