रिश्तों का कत्ल: मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या

पलवल होडल उपमंडल के गांव खटेला में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का मामला सामने आया है। पति-पत्नी अलाव के लिए उपला लेने जंगल गए थे, दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपित ने पहले अपनी पत्नी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या की उसके बाद उपलों को शव पर रखकर आग लगा दी और मौके से भाग गया। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया है।

वहीं मृतका रमभूलि के भतीजे देवेंद्र ने बताया कि उनके चाचा ने उनकी चाची की हत्या कर उसे जला दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें अंदेशा है कि दोनों उपला निकालने गए थे तभी उनके बीच कोई कहासुनी हो गई, जिसके बाद चाचा ने उनकी चाची की पहले हत्या कर दी, उसके बाद उसके शव को जला दिया। उन्होंने बताया कि इससे पहले उनके बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ था। 

जांच अधिकारी धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सूखाराम नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी 51 वर्षीय रंभूलि की चोट मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव पर घास फूस डालकर उसके शव को जला दिया। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार आरोपी पति दिमागी तौर से परेशान था जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

Back to top button