मर्सिडीज़ ने कुचले लहसुन के पौधे, भड़की महिला ने दूर तक दौड़ाया!

देश कोई भी हो, गरीबी और अमीरी के बीच का फर्क हर जगह है. अगर कोई बहुत अमीर है, तो किसी को अपनी रोज़ाना की ज़रूरतों के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. ये फर्क तब और बढ़ जाता है, जब एक वर्ग, दूसरे वर्ग की समस्याओं को समझता नहीं है. अपने ही देश में नहीं पड़ोसी देश चीन में भी यही स्थिति है. इससे जुड़ी हुई एक खबर वायरल हो रही है.

अगर आपकी मेहनत पर कोई पानी फेर दे, तो गुस्सा आना लाज़मी है. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ भी हुआ. महिला किसान ने सड़क के किनारे लहसुन के पौधे रोप रखे थे. उधर से गुजरती हुई एक मर्सिडीज़ कार की चपेट में जब ये पौधे आए, तो उसका गुस्सा जिस तरह फूटा, उसकी कल्पना ड्राइवर को नहीं रही होगी.

लहसुन के पौधे कुचले तो आपे से बाहर हुई महिला
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना हेनान प्रांत की है. यहां रहने वाले ज़ांग सरनेम वाला एक शख्स अपनी कार ड्राइव करता हुआ जा रहा था. वो एक ग्रामीण रास्ते पर था, जहां सड़क के किनारे लहसुन की फसल रही हुई थी. उसने बिल्कुल किनारे पर मौजूद कुछ सीडलिंग्स को देखे बिना गाड़ी चढ़ा दी. इसके बाद उसने गाड़ी रोकी भी नहीं. इतने में लियु नाम की महिला किसान ने इलेक्ट्रिक बाइक उठाई और गाड़ी के पीछे दौड़ पड़ी.

किसान ने लिया धमाकेदार बदला
ड्राइवर को नहीं पता था कि फसल इसी महिला की है. वो गाड़ी के पीछे गई और एक ईंट उठाकर शीशा फोड़ डाला. इतना ही नहीं, उसने कार का दरवाज़ा, खिड़कियां और बोनट भी डैमेज कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ड्राइवर के साथ बैठी उसकी पत्नी का कहना था वे उसे मुआवज़ा भी देने को तैयार थे. बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे सबसे महंगी फसल करार दिया.

Back to top button