शख्स ने ठेले से खरीदा उबला अंडा, काटते ही उड़ गए होश!

आज के समय में हर चीज में मिलावट की जाने लगी है. पहले लोग खाने-पीने की चीजों से स्वास्थ्य लाभ लेते थे. लेकिन अब इसमें भी ऐसी मिलावट की जाने लगी है कि अच्छी और हेल्दी चीजें भी जहर के समान हो गई है. पहले के समय में अंडों को प्रोटीन का अच्छा सोर्स माना जाता था. लोग प्रोटीन के लिए अंडे का सेवन करते हैं. लेकिन चंद पैसों के लिए कुछ लोगों ने नकली अंडे बनाने का कारोबार शुरू किया है.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस नकली अंडे का वीडियो बनाकर शेयर किया. इसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. अभी तक लोगों ने नकली अंडे बनते हुए देखा था. लेकिन इसे जब पका दिया जाता है तो इसका अंतर कर पाना मुश्किल होता है. शख्स ने अपने लिए एक ठेले से अंडा लिया. लेकिन जब इसे काटा गया तो अंदर उसे ऐसी चीज नजर आई, जिसने वीडियो को वायरल कर दिया.

गायब थी जर्दी
शख्स ने अपने लिए एक बॉयल्ड एग ऑर्डर किया था. दुकानदार ने अपने पास से एक उबला अंडा लिया और उसे छील कर शख्स को दे दिया. छीलते हुए अंडा नॉर्मल लग रहा था. लेकिन इसकी असलियत तब सामने आई, जब इसे काटा गया. जैसे ही अंडे को बीच से काटा गया, लोग हैरान रह गए. दरअसल, अंडे के बीच में मौजूद होने वाली जर्दी गायब थी. नकली अंडे बनाने वाली फैक्ट्री ने इस अंडे में नकली जर्दी नहीं डाली थी. इस वजह से इसका खुलासा हो गया.

आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
जैसे ही इस नकली अंडे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों ने इस वीडियो पर हैरानी जताई. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये तो नकली अंडा है. वहीं कई ने इसे मुर्गे का अंडा बताकर मजे लिए. एक शख्स ने लिखा कि मुर्गी जर्दी डालना भूल गई. हालाँकि. ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो को देखकर खाने-पीने की चीजों में हो रही मिलावट पर चिंता जताई. ऐसे अंडे स्वास्थ्य को काफी नुकसान पहुंचाते हैं.

Back to top button