गजब का देसी जुगाड़, शख्स ने किया दावा, 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर दौड़ेगी बाइक…

सोशल मीडिया पर इतने प्लेटफॉर्म हैं कि कब यहां क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. कभी तो यहां यूं मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं तो कई बार ऐसा भी होता है कि कोई अपने टैलेंट का यहां प्रदर्शन करता है. ज़रूरी नहीं है कि ये टैलेंट सिर्फ नाचने-गाने या फिर एक्टिंग तक ही सीमित रहे, ये जुगाड़ू टैलेंट भी हो सकता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

बाइक और कार चलाने वालों की हमेशा दिक्कत रहती है कि वो कम से कम ईंधन में ज्यादा से ज्यादा गाड़ी चलाना चाहते हैं. इस वक्त वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स इसी का धांसू जुगाड़ बता रहा है. इस वीडियो में भी एक शख्स ऐसा ही करता हुआ नज़र आ रहा है. उसे देखकर आप इसकी तारीफ भी करेंगे और आपको ये दिलचस्प लगेगा.

गाड़ी का माइलेज बढ़ाने का जुगाड़
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स दावा कर रहा है कि बस एक छोटा सा डिवाइस लगा कर बाइक के दो सिरों से जोड़ दें तो 10-15 किलोमीटर चलने वाली बाइक 90 का एवरेज देने लगेगी. इस डिवाइस से ना सिर्फ बाइक का एवरेज बढ़ेगा बल्कि बाइक धुआं छोड़ना भी बंद कर देगी. शख्स तो ये भी दावा कर रहा है कि इस डिवाइस की मदद से वो गांव की किसी भी बाइक का एवरेज बढ़ा कर दिखा सकता है.

वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bapu_zamidar_short नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिस पर कमेंट करके लोग अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूज़र ने दावा किया कि ये जुगाड़ पूरी तरीके से फेक है इसमें कोई जान नहीं है. वहीं दूसरे का कहना है कि अगर ये सच होता तो कंपनियां जरूर इसे ट्राई करती. News18 हिंदी इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता.

Back to top button