बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ में नहीं उतर पा रहे हैं अजय देवगन

अजय देवगन (Ajay Devgn) और प्रियामणि (Priyamani)  की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मैदान’ नए हफ्ते में एंटर कर चुकी हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसने अब तक 22.22 करोड़ का कारोबार किया है।

मैदान की रफ्तार पर्दे पर धीमी होती नजर आ रही हैं। ऐसे में मेकर्स अब दर्शकों के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं, जिससे यह उम्मीद कि जा रही है कि फिल्म की आने वाले दिनों में अच्छी कमाई हो सकती है। आइए जानते हैं क्या है ऑफर। 

मैदान का स्पेशल ऑफर 

‘मैदान’ (Maidaan) मेकर्स ने दर्शकों को टिकट पर स्पेशल ऑफर दिया है। अब तक जिसने यह फिल्म नहीं देखी है वो आज और कल जाके देख सकता है। दो दिन के लिए मेकर्स ने मैदान की टिकट सिर्फ और सिर्फ 150 रुपये में रखी है। अब देखना होगा दर्शकों पर ‘मैदान’ मेकर्स का यह फार्मूला कितना काम आता है।

अक्षय से हो रही है अजय की टक्कर

इन दिनों अजय देवगन पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की स्टारर फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां से भिड़ रहे हैं। बडे़ मियां छोटे मियां का तीन दिनों का कुल कलेक्शन 76 करोड़ है। 

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द रेड, सिंघम, दृश्यम के सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस वक्त अभिनेता के  पास एक नहीं दो नहीं बल्कि 8 बायोपिक फिल्में हैं , जिसमें औरों में कहां दम था, गोलमाल 5 भी शामिल है। 

Back to top button