इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, फोटो देखने के बाद लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा

दुनिया में हर जगह तरह-तरह के लोग रहते हैं कहीं काले तो कहीं गोरे, लेकिन काले लोगों को बहुत जगह अपने रंग को लेकर काफी परेशानी झेलनी पड़ती हैं.कुछ लोग तो काले रंग के लोगों से दोस्ती करने भी बहुत हिजकते हैं, लेकिन यहां सुडान देश की लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जिसे सुन हर कोई दंग रह जाएगा.

दरअसल यह 19 साल की लड़की अमेरिका में आयोजित हॉवर्ड यूनिवर्सिटी के होमकमिंग फेस्टिव में गई थी. इस फैस्टिवल में बहुत सारे फोटोग्राफर्स भी मौजूद थे जिसके कारण किसी फोटोग्राफर्स ने उसकी फोटो को अपने कैमरा में कैद कर लिया और उसके बादइ स फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. बॉस्टन ग्लोब की खबर के अनुसार कहा जाता है कि इस कैमरामेन को एक ऐसी लड़की की जरुरत थी जिसने खूबसूरत ड्रैस पहनी हो.

इस लड़की फोटो इंस्टाग्राम पर डलते ही काफी वायरल हो गई थी, परंतु जब वह इस फैस्टिवल से घर वापस लोटी तो उसने देखा कि उसके फोन में लगातार मैसेज आते जा रहे थे , लेकिन वह समझ नहीं पा रही थी मेरी फोटो पर इतने लाइक्स कैमेट्स क्यों आ रहे हैं.उसकी लाइफ में पहली बार ऐसा हुआ था कि उसे लोगों से इतना प्यार मिला हो, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि तभी उसके साथ ऐसा हुआ कि वह लड़की रातों रात स्टार बन गई.

दरअसल उस लड़की की फोटो पर नजर एक मॉडलिंग एजेंन्सी पर पड़ी तो उसने इस लड़की को साइन कर लिया और इसी तरह से उसे तीन और कंपनियों ने साइन किया जिसके बाद नतीजा आया कि वह मॉडलिंग में कामयाब होकर स्टार बन गई.

इस अनेका नाम की म़ॉडल ने ट्विटर पर कहा है कि मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मेरी फोटो के लोग कैसे पसंद कर सकते हैं, क्योंकि मुझे खुद अपनी फोटो अच्छी नहीं लगी थी. परंतु लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया जिसके कारण पिछले महीने ही मॉडलिंग एजेंसी नेकस्ट मॉडल ने उन्हें साइन किया है.

Back to top button