बेटा दे रहा था परफॉर्मेंस, खुशी से रो पड़े पिता, बेहद इमोशनल है वीडियो

आपने अक्सर सुना होगा कि बच्चों को सबसे ज्यादा लगावा अपनी माता से होता है. वो बात अलग है कि माता-पिता दोनों ही अपनी संतान को बेहद प्यार करते हैं. माता जहां नर्म स्वभाव की होती है, वहीं पिता बच्चों को ज़रा सख्ती से डील करते हैं. यही वजह है कि उनकी भावनाओं सामने ज़ाहिर नहीं हो पाती हैं. कई बार तो बच्चों को पता ही नहीं होता है कि पिता उनसे कितना प्यार करते हैं.

मम्मियों का प्यार तो लाड-दुलार में दिख ही जाता है लेकिन पिता के प्यार को लोग समझ नहीं पाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आपको एक पिता की भावनाएं उसकी आंखों से बहती हुई दिखेंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आप पिता भावुक होते हुए देख सकते हैं.

बेटे को परफॉर्म करता देख रोया पिता
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपने बेटे को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देख रहे हैं. वो बेटे की स्किल देखकर इमोशनल हो जाते हैं. पिता ऑडियंस के बीच खड़े हैं और उनका बेटा स्टेज पर परफॉर्म कर रहा है. उसे देखकर वो बेहद खुश भी हो रहे हैं और भावुक भी दिख रहे हैं. बीच-बीच में तो लगता है कि वो बस रो ही पड़ेंगे. ये वीडियो किसी का भी दिल छूने वाला है.

वीडियो देख इमोशनल हुए लोग
इस भावुक कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 3 लाख से 83 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा है- पिता ही अपने बच्चे का सबसे बड़ा चीयरलीडर होता है.

Back to top button