Nothing Phone 2a के लिए रोलआउट हुआ नया अपडेट

लेटेस्ट अपडेट का साइज 91एमबी है। अपडेट में कई सिक्योरिटी पैच को दूर किया गया है। इसमें कैमरा कलर सेचुरेशन पहले से बेहतर हुई है। पोट्रेट मोड में ब्लैक एक्यूरेसी को अच्छे तरीके से ऑप्टिमाइज किया गया है। कैमरा लोडिंग स्पीड बेहतर हुई है और कई खास फीचर्स भी शामिल हुए हैं। अपडेट में कई बग्स भी फिक्स हो गए हैं।

Nothing Phone (2a) को मार्च में लॉन्च किया गया था। लॉन्च होने के बाद इस फोन को कई जरूरी अपडेट मिल चुके हैं। अब इस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल नथिंग ने Nothing OS 2.5.5 अपडेट को रोलआउट करना शुरू कर दिया है।

इसमें कैमरा परफॉर्मेंस को बेहतर किया गया है और कई खास फीचर्स भी शामिल हुए हैं। अपडेट में कई बग्स भी फिक्स हो गए हैं।

कैमरा अपडेट हुए बेहतर

लेटेस्ट OS 2.5.5 अपडेट का साइज 91एमबी है। अपडेट में कई सिक्योरिटी पैच को दूर किया गया है। इसमें कैमरा कलर सेचुरेशन पहले से बेहतर हुई है। पोट्रेट मोड में ब्लैक एक्यूरेसी को अच्छे तरीके से ऑप्टिमाइज किया जा सकता है। कैमरा लोडिंग स्पीड बेहतर हुई है।

बदलेगा यूजिंग एक्सपीरियंस

  • इसमें गूगल असिस्टेंट को बेहतर कर दिया गया है।
  • पॉप-अप व्यू एनिमेशन का एक्सपीरियंस भी बदल जाएगा।
  • ओवरऑल स्मूथनेस भी यूजर्स को मिलेगी।
  • गेमिंग के शौकीनों के लिए अपडेट में कई खास चीजें मिली है। गेमर्स का ओवरऑल एक्सपीरियंस बेहतर हो जाएगा।
  • अपडेट में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्शन इश्यू बेहतर हुए हैं।
  • इसमें नाइट लाइट फीचर भी बदल गया है।

Nothing Phone (2a) स्पेक्स 

डिस्प्ले- इस फोन में 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ काम करती है। इसे गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिला हुआ है।

प्रोसेसर- फोन में परफॉर्मेंस के लिए 4nm तकनीक पर काम करने वाला Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर लगाया गया है।

कैमरा- इसमें OIS + EIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर है।

बैटरी और ओएस- 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट 5000 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन Nothing OS 2.5 बेस्ड एंड्रॉइड 14 पर काम करता है।

Back to top button