राजस्थान: प्राइवेट बस में महिला यात्री से रेप

भरतपुर : राजस्थान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां देर रात एक बस कंडक्टर ने महिला यात्री के साथ रेप किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत बायना पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय एक महिला के साथ सोमवार देर रात एक निजी बस कंडक्टर ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जब वह जयपुर से भरतपुर जा रही थी। भरतपुर जिले के एक गांव की मूल निवासी महिला अपने पति के साथ जयपुर में रहती है। 

पहले बंधक बनाया, फिर…
घटना सोमवार रात की है, जब वह जयपुर से भरतपुर के लिए निजी बस में बैठी। आखिरी स्टॉपेज पर बस जयपुर से बयाना तक आई, लेकिन उसी रात उसे बयाना से भरतपुर के लिए कोई वाहन नहीं मिला। उसने बस कंडक्टर से भरतपुर के लिए दूसरा वाहन ढूंढने में मदद करने का अनुरोध किया, लेकिन उसने उसे उसी बस में यात्रा करने के लिए मना लिया। कंडक्टर उसे वापस अपनी ही बस में ले गया और उसे बंधक बनाकर लिया। फिर रात 3 बजे तक उससे दरिंदगी करता रहा।

बाद में महिला ने बयाना पुलिस से संपर्क किया और कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) के तहत शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बयाना पुलिस थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के बाद एक बस कंडक्टर को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और बस को जब्त कर लिया गया है।

Back to top button