पंजाब : साढ़े 3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या…

 लुधियाना के मालेरकोटला मुख्य मार्ग स्थित रोहिड़ा धागा फैक्टरी के पास बोरे में लिपटा साढ़े 3 साल की बच्ची का खून से लथपथ शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया था।

प्रवासी मजदूर मुनीस बिंद ने बताया कि वह करीब 7-8 साल से एक निजी फैक्टरी में मजदूरी करता है और अपने परिवार के साथ फैक्टरी के कमरे में रहता है। मेरी साढ़े 3 साल की बेटी सावित्री सुबह करीब 11 बजे से लापता थी। आसपास तलाश करने पर दोपहर को फैक्टरी की दीवार के पास सड़क पर पेड़ों के पास पता चला कि मेरी बेटी का खून से लथपथ शव एक बोरे में मिला है, जिसकी सूचना सदर थाना अहमदगढ़ की पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचे सब डिवीजन अहमदगढ़ के डी.एस.पी. अमृतपाल सिंह ने बताया कि बोरे में मिली बच्ची की लाश से पता चलता है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। इस संबंध में एक आरोपी बिहार निवासी भानू पुत्र अर्जन को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर रही है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम और आगे की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया गया है । पोस्टमार्टम के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Back to top button