ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?

ऐसे ग्राहक जो वनप्लस के स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं उनके लिए यह खबर काफी लाभदायक साबित होगी. बता दें कि कंपनी द्वारा अपने दो स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी किया गया है. कंपनी के इन स्मार्टफोन में वनप्लस 5 और वनप्लस 5T शामिल है. इन दोनों स्मार्टफोन को अब नाय अपडेट मिलने जा रहा है. आपको बता दें कि वनप्लस 5 और वनप्लस 5T इन दोनों को नया ऑक्सीजन ओएस ओपन बीटा बिल्ड मिलेगा. ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि वनप्लस 5 को बिल्ड वर्जन 24 और वनप्लस 5T के लिए बिल्ड वर्जन 22 रोल-आउट किया गया है. बता दें कि ये दोनों फ़ोन कंपनी के पुराने स्मार्टफोन है. OnePlus के ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन की जिम्मेदारी निभाने वाले मानू जे ने इसकी घोषणा की है. 

OnePlus के ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन की जिम्मेदारी निभाने वाले मानू जे बताया कि दोनों ओपन Beta बिल्ड केवल बग फिक्स के साथ आते हैं और इनमें कोई बड़े बदलाव फ़िलहाल नहीं किए गए हैं. जबकि बग फिक्स की बात करें तो इनमें ऑडियो ट्यूनर में आने वाले कुछ ‘रेंडम’ क्रैश को फिक्स कर दिया गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि नई अपडेट कुछ ‘जनरल बग फिक्स’ के साथ आती है. जिसे लेकर कहा जाता है कि यह सिस्टम स्टेबिलिटी में भी सुधार लेकर आती है. बता दें च इसके साथ ही आपको  दिसंबर 2018 सिक्योरटी पैच भी मिलेगा. 

Back to top button