अब स्टोर पर मिलेगा Xiaomi MI TV, खरीदना होगा आसान

चीनी कंपनी शाओमी की स्मार्ट टीवी भारत में काफी पॉपुलर हो रही है. कम कीमत में ज्यादा फीचर्स, बेहतर डिजाइन और क्वॉलिटी की वजह से इसकी बिक्री भी बढ़ी है. हालांकि सिर्फ ऑनलाइन सेल की वजह से कई लोग इसे खरीद नहीं पा रहे थे. आउट ऑफ स्टॉक की समस्या की वजह से भी कई लोग इसे खरीदने में नाकाम रहे हैं.अब स्टोर पर मिलेगा Xiaomi MI TV, खरीदना होगा आसान

अब कंपनी ने इसे ऑफलाइन बेचने का भी ऐलान किया है. सोमवार से इसकी बिक्री 9 शहरों के 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर पर होगी. इनमें दिल्ली, बंगलुरू, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर, पूणे, पटना, मद्दूर और मुंबई शामिल हैं. हालांकि जल्द ही MI Tv देश के हर शहर में मौजूद Mi प्रेफर्ड स्टोर पर मिलेगी.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के कस्टमर्स आसानी से अच्छी क्वॉलिटी और सही कीमत का इनोवेटिव प्रोडक्ट खरीद सकें’

गौरतलब है कि इससे पहले तक यह टीवी सिर्फ ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ही खरीदा जा सकता था. कंपनी ने कहा है कि इस टीवी की डिमांड को देखते हुए इसकी बिक्री का दायरा बढ़ाया जा रहा है. कंपनी ने टीवी के कुछ मॉडल्स का ओपन सेल भी शुरू किया है यानी इसे कभी भी खरीदा जा सकता है. इसमें Mi TV 4A 32 इंच और 43 इंच शामिल हैं जिन्हें अब ओपन सेल के तहत खरीद सकते हैं. 32 इंच टीवी की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि 43 इंच  Mi TV 4A की कीमत 22,999 रुपये है. 

दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो 27 सितंबर को भारत में शाओमी चार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजे जा चुके हैं और लॉन्च बंगलुरू में रखा गया है. उम्मीद है कंपनी Mi Band 3 सहित, कैमरा, टीवी और कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी.

Back to top button