झेलम नदी में लापता तीन लोगों की तलाश में मार्कोस कमांडो भी उतारे

झेलम नदी में नाव पलटने के बाद लापत पता हुए तीन लोगों की तलाश बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रही। हालांकि देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिली थी। लापता लोगों की तलाश में राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ), राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमों के अलावा नौ सेना के मार्कोस कमांडो भी लगाए गए हैं। तलाशी का दायरा बढ़ाकर चार किलोमीटर कर दिया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर वीके बिर्दी ने कहा, झेलम नदी में लापता तीन लोगों की तलाश में अभियान जारी है। झेलम नदी के किनारे सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया है। विशेष गोताखोर उन स्थानों पर तलाश कर रहे हैं, जहां लोगों के लापता होने की अधिक संभावना है।

एसडीआरएफ के उपाधीक्षक मुजफ्रफर अहमद ने कहा, सुबह 6 बजे से दोबारा संयुक्त तलाशी अभियान फिर से शुरू किया गया। मंडलायुक्त, आईजीपी, श्रीनगर उपायुक्त और एसएसपी सहित वरिष्ठ पुलिस और नागरिक प्रशासन के अधिकारी स्थिति और बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं।

नाव में 19 लोग थे सवार
मालूम हो कि मंगलवार को चार नाबालिग छात्रों सहित 19 लोगों को ले जा रही एक नाव गंडबल में पलट गई थी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि तीन लोग अभी भी लापता हैं।

Back to top button