बेटे को टिकट ना मिलने से भाजपा से नाराज पूर्व उपमुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा

भाजपा के बागी नेता एवं कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा ने उन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। ईश्वरप्पा ने शिवमोगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना है।

भाजपा के बागी नेता एवं कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा ने उन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। ईश्वरप्पा ने शिवमोगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

वह पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बड़े बेटे एवं इस सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद बीवाई राघवेंद्र एवं कांग्रेस उम्मीदवार गीता शिवराजकुमार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना है।

धोखा नहीं दूंगा और मुकाबले में बना रहूंगा- ईश्वरप्पा

ईश्वरप्पा ने मीडिया से कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैं अपना नामांकन पत्र वापस ले लूंगा। जो लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि मैं कभी धोखा नहीं दूंगा और मुकाबले में बना रहूंगा।

बेटे को हावेरी से टिकट नहीं दिए जाने से नाराज

पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रह चुके ईश्वरप्पा अपने बेटे केई कांतेश को हावेरी संसदीय क्षेत्र से टिकट नहीं दिए जाने से नाराज हैं। उन्होंने येदियुरप्पा और उनके बेटे राघवेंद्र तथा भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र पर निशाना साधते हुए उन पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Back to top button