फ्लाइट लेट होने पर भड़के कपिल शर्मा, एयरलाइंस पर जमकर उतारा गुस्सा…

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बुधवार को भी कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक गुस्से भरा पोस्ट किया है। कपिल शर्मा फ्लाइट लेट हो जाने के कारण भड़क गए हैं। कपिल ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने इंडिगो फ्लाइट की लेटलतीफी पर गुस्सा निकाला है।

उन्होंने ट्वीट में इंडिगो पर अपना गुस्सा उतारते हुए लिखा है कि ‘आपने पहले हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार करवाया। अब आपकी टीम का कहना है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना चाहिए था, मगर अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं।”

इंडिगो एयरलाइंस को लगाई लताड़
इसके बाद कॉमेडियन ने एयरलाइंस को लताड़ लगाते हुए लिखा कि यहां प्लेन के कॉकपिट में अब तक एक भी पायलट मौजूद नहीं है। क्या आपको लगता है कि इस तरह के रवैये के बाद फ्लाइट में सफर करने वाले 180 पैसेंजर्स फिर से इस फ्लाइट से ट्रैवेल करना चाहेंगे? अब सोशल मीडिया पर लोग कपिल के सपोर्ट में उतरे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं कपिल शर्मा
कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इससे पहले भी कपिल अपनी दिल की बात कई बार सोशल मीडिया पर रख चुके हैं। एक बार कपिल शर्मा के पोस्ट से काफी बवाल भी मच गया था। कपिल शर्मा जब भी कोई व्यवस्था से परेशान होते हैं, तो सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं। कपिल के फैन्स भी उनका सपोर्ट करते हैं। कपिल शर्मा ने 1 बार तो टेक्स को लेकर एक ट्वीट कर दिया था। जिसको लेकर बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। इस बार कपिल शर्मा इंडिगो की फ्लाइट लेट होने पर नाराज हो गए हैं। कपिल के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं।

Back to top button