इशारों-इशारों में नीतीश ने लालू पर कसा तंज, बोले- बच्चों से गाली दिलवाना है आज का फैशन

सोशल मीडिया पर इनदिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, एक ओर गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी रोज एक सवाल दाग रहे हैं वहीं बिहार में लालू यादव, तेज प्रताप, तेजस्वी वर्सेस नीतीश कुमार में ट्वीट वार चल रहा है। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद शुरू हुआ ट्वीट वार हर दिन बढ़ता जा रहा है। 
इशारों-इशारों में नीतीश ने लालू पर कसा तंज, बोले- बच्चों से गाली दिलवाना है आज का फैशन
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ उनके दोनों बेटे भी इस ट्वीट वार के सेनापति बने हुए हैं। लालू प्रसाद सहित उनके दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। 

इन हमलों से परेशान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को ट्वीट किया है कि बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना और सामाजिक सद्भावना और साझी विरासत का उत्कृष्ट उदाहरण है। 

लालू और उनके दोनों बेटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट कर हमला बोल रहे हैं

बता दें कि पिछले कुछ दिनों बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और लालू यादव हर दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट कर हमला बोल रहे हैं। लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में दो और घोटाला उजागर हुआ है। 

डस्टबीन घोटाला और एलईडी बल्ब घोटाला। मुख्यमंत्री ने घोटालेबाजों को एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की भारी छूट दी हुई है। तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया है कि ‘बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होगी ही क्योंकि राज्य के मुख्यमंत्री पर ही मर्डर का संगीन आरोप है।’

वहीं दूसरी तरफ लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि नीतीश कुमार जी इकलौते ऐसे नेता है, जिन्होंने सबसे ज्यादा नारा दिया और उससे भी ज्यादा घोटाले किए, ट्रक के हिसाब से, अब करोड़ों का नया घोटाला आया ‘डस्टबिन घोटाला’।

Back to top button