पश्चिम चंपारण में दर्दनाक हादसाः बारातियों को ले जा रही जीप ट्रक से टकराई

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में बारातियों ले जा रही जीप ट्रक से टकराने पर उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरवलिया चौक के निकट हुई घटना में जान गंवाने वालों के प्रति शोक व्यक्त किया है।

जीप ने एक ट्रक को पीछे से मारी टक्कर
गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हुए इस हादसे में बारे में मनुआपुल थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि गोलाघाट डुमरी के निवासी दीनानाथ महतो के पुत्र की बारात गुरुवारशाम पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा गई थी। उन्होंने कहा कि इस दौरान बाबू टोला गुरवलिया के समीप बोलेरो जीप ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते जीप में बैठे जनार्दन यादव (50), प्रकाश यादव (55) और धर्मनाथ यादव (22) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों में से तीन की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है जबकि बाकी अन्य का इलाज जीएमसीएच में किया जा रहा है।

CM नीतीश ने हादसे को बताते अत्यंत दुखद
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, नीतीश कुमार ने इस हादसे को अत्यंत दुखद बताते हुए घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Back to top button