यहां किराये पर मिलते हैं बॉयफ्रेंड! भारतीय लड़की ने भी अपने लिए कर लिया बुक…

21वीं सदी में डेटिंग को लेकर कई अलग-अलग प्रकार के ट्रेंड शुरू हो चुके हैं. इन ट्रेंड्स की वजह से लोग लंबे समय के रिश्तों में विश्वास नहीं करते हैं. वो पलभर के लिए ही एक दूसरे से रिश्ता रखना चाहते हैं. इस वजह से दुनिया में एक देश ऐसा भी है, जहां डेटिंग का बिल्कुल अलग ही कल्चर शुरू हो गया है. यहां किराये के बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड मिलते हैं. जो लोग अकेले होते हैं, वो पैसे देकर इस सुविधा का लाभ उठा लेते हैं. हम बात कर रहे हैं जापान की. एक भारतीय लड़की ने भी जापान में ऐसा ही किया, और किराये का बॉयफ्रेंड बना लिया. उसने वीडियो शेयर कर उस लड़के के बारे में बताया है.

इंस्टाग्राम यूजर कृति जापान के टोक्यो में रहती हैं, पर वो भारतीय हैं. उनका पहनावा, हेयरस्टाइल, लुक, पूरी तरह जापानी लड़कियों जैसा लगता है. इस वजह से जब आप उन्हें पहली बार देखेंगे, तो कन्फ्यूज होकर उन्हें जापानी ही समझ लेंगे. हालांकि, जब वो फर्राटेदार हिन्दी बोलती हैं, तब मालूम होता है कि वो भारतीय हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फॉलोअर्स को अपने बॉयफ्रेंड से परिचय करवा रही हैं. पर उनके और उस लड़के के रिलेशनशिप में एक ऐसा पहलु है, जो रिश्ते को काफी अलग बनाता है. वो बॉयफ्रेंड किराये का है.

लड़की ने किराये पर लिया बॉयफ्रेंड
कृति ने वीडियो में कहा कि वो जापान में अपने किराये के बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही है. फिर वो लड़के की ओर कैमरा घुमाती है. लड़की बताती है कि जापान में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को किराये पर लिया जा सकता है. कृति को इस बात पर हंसी आ रही है कि उसने एक बॉयफ्रेंड को रेंट पर लिया है. वो कहती हैं- ये सुनने में बहुत अजीब है लेकिन, ये सच में होता है. कृति ने बताया कि उन्होंने लड़के को हिन्दी का शब्द भी सिखाया था, जिसे वो बोलते हुए भी सुनाई दे रहा है.

Back to top button