हरियाणा: चोरों ने शादी के रंग में डाला भंग, 10 लाख के गहनों के साथ कैश लेकर फरार

रेवाड़ी : आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां अब चोरों ने बंद मकान को निशाना बनाने के अलावा शादी समारोह को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। रेवाड़ी जिले में ऐसे ही एक वारदात में चोरों में लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह रेवाड़ी के विकास नगर में रहते हैं। वह रेलवे ऑफिस में काम करता हैं। उनकी बेटी की शादी होने वाली थी, इसलिए उन्होंने शादी के लिए दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मौजूद पार्क वोसेला होटल दो दिनों के लिए बुक करवाया था। होटल के फर्स्ट फ्लोर पर उनका कमरा था। उसी कमरे में गहने और कैश रखे गए थे। 

बताया जा रहा है कि शादी की तैयारी चल ही रही थी कि चोरों ने फर्स्ट फ्लोर स्थित होटल के रूम पर धावा बोला और पीछे से खिड़की का शीशा तोड़कर होटल रूम के अंदर आए। इसके बाद चोरों ने होटल के रूम में रखे गए बैग से गहने और कैश समेत बाकी सामान चुरा लिया। चोर जब चोरी कर निकल ही रहे थे कि परिजनों की नज़र चोरों पर पड़ी और उन्होंने उसका पीछा भी किया लेकिन काफी दूर तक पीछा करने के बावजूद चोर उनके हाथ नहीं आ सके। चोरों ने कमरे में रखे गए बैग से दुल्हन के 10 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। साथ ही कैश भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Back to top button