हरियाणा: पन्ना प्रमुख सम्मेनल में QR कोड स्कैन करने के बाद मिलेगी एंट्री…

छावनी में आज देश का पहला QR कोड स्कैन पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया। पन्ना प्रमुख सम्मेन में गृहमंत्री अनिल विज स्वयं क्यूआर कोड को स्कैन कर मीटींग हॉल में प्रेवश किया। अंबाला छावनी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की अध्यक्षता में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया, इस दौरान कार्यक्रम में सभी पन्ना प्रमुखों को जारी किए कार्ड में लगे क्यूआर कोड स्कैनर को स्कैन कर एंट्री दी गई कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ मौजूद रहे।

इस दौरान तीनो मंडलों के हजारों की तादाद में लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान मंच से ओपी धनखड़ ने देश का संविधान बनाने वालों को नमन किया। साथ ही मुंबई में 26-11 हमले में हुए शहीदों को नमन किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ ने हरियाणा के गृह मंत्री समेत सभी कार्यकर्ताओं को पन्ना प्रमुख सम्मेलन के सफलतापूर्वक पूर्ण होने की बधाई दी।

उन्होंने बताया कि यह पहला ऐसा सम्मेलन है जिसमें सभी कार्यकर्ताओं का क्यूआर कोड स्कैन करके उन्हें एंट्री दी गई। उन्होंने बताया कि इससे यह पता लगता है कि हमारे पास सभी कार्यकर्ताओं का डाटा है। वहीं आने वाले चुनावों को लेकर उन्होंने बताया कि 30 नवम्बर से एक बड़े अभियान की शुरआत की जा रही है। जिसमें हर विधानसभा तक सरकार की सभी स्कीमों का लाभ दिया जाएगा और इस बारे में लोगों को भी अवगत करवाया जाएगा। वहीं जनवरी माह में राम मंदिर का भी उद्घाटन होने वाला है। जिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं, जिसमे भारी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे। 3 दिसंबर को चुनावों के रिजल्ट आने वाले हैं जिसमे भाजपा जरूर जीत हांसिल करेगी।

Back to top button