मोटरसाइकिल से जा रहे 3 लोगों की जान सड़क हादसे में गयी जान

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी स्थित लोधेश्वर में मुंडन संस्कार कराने जा रहे परिवार के ऊपर उस समय कहर टूटा जब एक साथ मोटरसाइकिल, ट्रक और पिकअप वैन की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में तीन की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि पिकअप वैन सड़क किनारे खंती में पलट गई। मौके पर अफरातफरी मच गई। आनन-फानन घायलों को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

11 गंभीर यात्रियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि एक दर्जन से ज्यादा घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंच गए। राहत और बचाव कार्य को देखा। वही बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सदर विधायक पंकज गुप्ता सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर ने भी घायल व मृतक परिजनों से मुलाकात की।

युवती के साथ छेड़खानी के बाद मंगेतर से मारपीट

सफीपुर थाना क्षेत्र के सजन पुर निवासी दिनेश पुत्र राधेलाल की बेटी का मुंडन संस्कार होना था जिसके लिए पूरा परिवार एक पिक अप में बैठकर लोधेश्वर जा रहा था अभी उनका पिकअप माखी थाना क्षेत्र के चकलवंशी मेथी टुकूर के पास पहुंचा ही था कि मोटरसाइकिल को ओवरटेक के दौरान सामने से आ रहे ट्रक को भी बचाने का प्रयास किया गया। तीनों गाड़ियां आपस में लड़ गईं। मरने वालों में सुनेश्वरी, बुद्धाना, नन्हकी शामिल हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिलाधिकारी रवि कुमार एनजी पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने भी जिला अस्पताल का भ्रमण किया और घायलों से बातचीत की। बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि पीड़ित परिजनों का हर संभव मदद करने का प्रयास किया जाएगा। शासन स्तर पर भी मदद दिलाने की कोशिश होगी।

Back to top button