Flipkart Big Billion Days सेल की हुई घोषणा, महज 1 रुपये में मिलेगा फोन

नई दिल्ली। Flipkart ने भारत में अपनी Big Billion Days सेल की घोषणा कर दी है। ई-कॉमर्स कंपनी का कहना है कि यह सेल जल्द ही शुरू होगी, जिसमें Flipkart Plus सदस्य को इस सेल का लाभ पहले दिया जाएगा। इसके अलावा इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने SBI Bank के साथ साझेदार की है, ताकि ग्राहक एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सके। साथ ही कैशबैक ऑफर के लिए फ्लिपकार्ट ने Paytm के साथ साझेदारी की है। फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है कि इस सेल में मोबाइल फोन पर कई ऑफर्स व कटौती के साथ-साथ मोबाइल प्रोटेक्शन महज 1 रुपये में ऑफर किया जाएगा।

ई-कॉमर्स कंपनी ने ‘Big Billion Days’ सेल को समर्पित एक पेज अपनी वेबसाइट पर पब्लिश किया है, जिसमें इस सेल के आगमन की जानकारी दी गई है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल सेल शुरू होने की सटिक तारीख का खुलासा नहीं किया है, इस पेज पर फिलहाल सेल को ‘coming soon’ के साथ सार्वजनिक किया गया है। इसके अलावा, इस पेज पर आपको विभिन्न ऑफर्स की जानकारी प्राप्त होगी, इसमें SBI Bank डिस्काउंट के अलावा जानकारी दी गई है कि Flipkart विभिन्न बैंक्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प प्रदान करेगा, जिसमें ICICI Bank व HDFC Bank जैसे बैंक शामिल है। इसके अलावा Bajaj Finserv कार्डधारकों को भी नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा प्राप्त होगी।

जैसे कि हमने बताया, इस सेल में मोबाइल फोन और टैबलेट्स की कीमत में भारी कटौती मिलेगी, इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी इस सेल का अहम हिस्सा है। फ्लिपकार्ट महज 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर कर रहा है और विभिन्न बैक्स पर ईएमआई विकल्प प्राप्त होगा। बिग बिलियन डेज़ सेल में आपको टीवी और बड़े अप्लाइंसेस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। इसके अलावा बाकि ऑफर्स में अप्लाइंस प्रोटेक्शन, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई भी शामिल है।

ठीक इसी तरह इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ कैटेगरी में फ्लिपकार्ट पर आपको 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर प्राप्त होगा, इसके साथ ही रोज़ाना नई डील वेबसाइट पर सेल के दौरान लिस्ट की जाएगी। फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है कि इस कैटेगरी में लगभग 3 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया जाएगा, इसके साथ भी एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध होगा।

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट अपने प्राइवेट ब्रांड पर प्रोडक्ट्स के लिए हर दिन नई डील्स के साथ 80 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा। बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान इन ब्रांड्स में लगभग 2 लाख प्रोड्क्टस को लिस्ट किया जाएगा। फैशन और फर्नीचर कैटेगरी में भी 80 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त होगी। फ्लिपकार्ट अपने होम एंड किचन रेंज में 49 रुपये की शुरुआती राशि के साथ प्रोडक्ट को लिस्ट करेगा, वहीं बेबी प्रोडक्ट्स की रेंज 79 रुपये शुरू होगी।

Back to top button