डेट नाइट पर दिखना है हैंडसम और स्टाइलिश, तो कर लें कुछ जरूरी तैयारियां

डेट पर जाने की एक्साइटमेंट सिर्फ महिलाओं को ही नहीं, पुरुषों को भी होती है, लेकिन इसके लिए कहां जाना है, क्या पहनना है, क्या बातें करनी हैं और क्या नहीं, बस इतनी तैयारी कर लेना काफी नहीं, थोड़ा- बहुत अपने लुक्स पर भी ध्यान देना जरूरी है। क्योंकि First Impression is the Last Impression स्टाइलिंग के साथ- साथ इन ग्रूमिंग टिप्स पर ध्यान देकर आप बना सकते हैं अपने डेट नाइट को यादगार।

न भूलें हेयर कट और बियर्ड ट्रिमिंग
अगर आपके बाल बढ़े हुए हैं, तो डेट पर जाने से पहले इन्हें जरूर कट करवा लें। साथ ही बियर्ड को भी ट्रिम कर लें। हैंडसम नजर आने के लिए सिर और दाढ़ी के बाल सेट होने चाहिए। हां बस, इस समय कोई एक्सपेरिमेंट न करें, क्योंकि अगर लुक अच्छा नहीं लगा, तो आप कॉन्फिडेंट नहीं रहेंगे और फिर इससे डेट खराब भी हो सकती है।

ओरल हेल्थ भी है जरूरी
डेट पर जाने से पहले की जाने वाली तैयारियों में ओरल हेल्थ पर भी गौर करना जरूरी है। बात करने के दौरान मुंह से आने वाली बदबू, पीलेे दांत सामने वाले को इरीटेट कर सकते हैं और आपकी डेट खराब हो सकती है, तो इसके लिए ओरल क्लीनिंग पर ध्यान दें। मुंह से बदबू न आए इसके लिए माउथ फ्रेशनर साथ रखें। धूम्रपान, गुटखा वगैरह अवॉयड करें।

नाखूनों पर भी दें ध्यान
डेट नाइट के लिए रेडी होते वक्त ज्यादातर पुरुषों का फोकस कपड़ों, जूतों और बालों पर होता है। नाखूनों की सफाई और उसे ट्रिम करने पर ध्यान ही नहीं जाता, जो एक जरूरी चीज़ है। गंदे नाखून देखने में तो खराब लगते ही हैं, साथ ही कई बीमारियों का भी घर होते हैं, तो इनकी भी सफाई कर लें।

परफ्यूम का कमाल
डेट पर जाने से पहले की जाने वाली तैयारियों में परफ्यूम का इस्तेमाल करना न भूलें। जो सामने वाले पर आपका अच्छा इंप्रेशन जमाने में मददगार होता है। इसके लिए लॉन्ग लॉस्टिंग परफ्यूम यूज करें और गर्मियों में तो ये और ज्यादा जरूरी होता है।

Back to top button